फेसबुक मित्र ने morphed अश्लील वीडियो का इस्तेमाल कर मॉडल को ब्लैकमेल किया मामला दर्ज

0
blackmails aspiring model using morphed obscene videos

कर्नाटक के बेंगलुरू की एक महत्वाकांक्षी मॉडल को फेसबुक पर उससे दोस्ती करने वाले एक व्यक्ति ने उसकी कंप्यूटर एनीमेशन की सहायता से अश्लील वीडियो क्लिप के साथ ब्लैकमेल किया था।

प्रभावित महत्वाकांक्षी मॉडल, HSR Layout की सुमिता (बदला हुआ नाम) ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले, वह फेसबुक पर एक महिला से जुड़ी थी। सोनिया परनाडिस के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली महिला ने दावा किया कि वह एक मॉडल है। परनाडिस ने सुमिता को मॉडलिंग असाइनमेंट दिलाने के बहाने उसकी तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए कहा।

7 नवंबर को सुमिता ने आरोपी के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए सोचा कि उसे काम का मौका मिलेगा. हालांकि, कुछ ही समय बाद, सुमिता की मॉर्फ्ड अश्लील क्लिप उसे भेज दी गईं। इसके बाद परनाडिस ने सोशल मीडिया पर मॉर्फ्ड वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी और उससे उसकी नग्न क्लिप की मांग की।

मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

तमिलनाडु में थिरुवरकाडु पुलिस ने एक महिला को उसकी मॉर्फ्ड नग्न तस्वीर से परेशान करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया था।

विचाराधीन महिला ने कहा कि उसे व्हाट्सएप मैसेंजर पर उसकी मॉर्फ्ड नग्न तस्वीर मिली। भेजने वाले ने उसकी अंतरंग तस्वीरों के लिए उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। उसने भेजने वाले को ब्लॉक कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर उसके बारे में गलत जानकारी फैलाकर उसकी छवि खराब करने की कोशिश की। इसने उसे पुलिस के पास जाने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तकनीकी सर्विलांस की मदद से आरोपी को दबोच लिया।

एक अन्य घटना में, गुजरात के सूरत में एक छात्र ने एक महिला को उसकी मॉर्फ्ड तस्वीरों के साथ परेशान किया, यह सोचकर कि यह कृत्य उसे उसकी छोटी बहन के करीब लाने में मदद करेगा।

सुमित अघेरा नाम का आरोपी छात्र अपनी सहपाठी किरण (बदला हुआ नाम) को पसंद करता था और उससे शादी करना चाहता था। उसने कथित तौर पर किरण की बड़ी बहन की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसे विश्वास था कि किरण मदद के लिए उससे संपर्क करेगी क्योंकि वह एक आईटी छात्र था। हालाँकि, उनकी योजना उलटी हो गई। दोनों बहनों ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Previous articleहरभजन सिंह ने हसन अली पर T20 WC SF हार का दोष लगाने के लिए पाकिस्तान के प्रशंसकों की आलोचना की
Next articleभारत में पिछले 24 घंटे में 10,229 नए COVID-19 केस

Leave a Reply