वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को NZ को हराने के बाद ट्रोल किया

1

इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज की भविष्यवाणी उनके चेहरे पर सपाट पड़ने के बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। इंग्लैंड के सेमीफाइनल में टी20 विश्व कप से न्यूजीलैंड से बाहर होने के बाद, जाफर ने पीटरसन के एक पुराने ट्वीट का इस्तेमाल उनका मजाक उड़ाने के लिए किया।

इयोन मोर्गन की अगुवाई में प्री-टूर्नामेंट ‘पसंदीदा’ इंग्लैंड को 2021 टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से हरा दिया। केन विलियमसन एंड कंपनी इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची।

पिछले हफ्ते, पीटरसन ने एक साहसिक दावा करते हुए दावा किया था कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान एकमात्र ऐसी टीमें हैं जो टूर्नामेंट में इंग्लैंड को हराने में सक्षम हैं यदि मैच शारजाह में खेले जाते हैं।

“इस टी 20 विश्व कप में केवल पाकिस्तान या अफगानिस्तान ही इंग्लैंड को हरा सकता है। लेकिन, खेल को शारजाह पर खेलना होगा। कहीं और, इंग्लैंड को Chelsea जैसी ट्रॉफी ईपीएल को सौंप दी जानी चाहिए। ट्रॉफी राइट नाउ!” पीटरसन ने लिखा।

जाफर ने केन विलियमसन के साथ एक Meme के साथ पीटरसन के ट्वीट का जवाब दिया,
“हा, हम तो यहा बस बुर्ज खलीफा देखने आए हैं।” (“हां, हम अभी बुर्ज खलीफा देखने आए हैं”)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मजाकिया प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया।

2016 के उपविजेता को व्यापक रूप से टूर्नामेंट में हराने वाली टीम के रूप में माना जाता था, लेकिन न्यूजीलैंड के लिए एक नाखून काटने वाला सेमीफाइनल हार गया। सुपर 12 में उनका लगभग अजेय अभियान था जहाँ उन्होंने अपने पाँच में से चार मैच जीते। उनकी एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के हाथों अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में हुई थी।

2010 में पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में इंग्लैंड ट्रॉफी जीतने के बाद दूसरी बार टूर्नामेंट जीतना चाह रहा था। The Three Lions एक ही समय में 50 ओवर के विश्व कप और 20 ओवर के विश्व कप को आयोजित करने वाली पहली टीम बनने की उम्मीद कर रहे थे।

Previous articleगुजरात के द्वारका में जब्त 86 करोड़ रुपये के Drugs,1 व्यक्ति पुलिस की हिरासत में
Next articleटी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बाबर आजम ने PAK vs AUS मैच में तोड़ा

1 COMMENT

Leave a Reply